truck tire burst in chhattisgarh ambikapur, jharkhand young man dies

ट्रक का टायर फटने से कर्मचारी के चीथड़े उड़े; कपड़े से समेटने पड़े शव के टुकड़े, गैराज में झारखंड के युवक की मौत

Read Time:4 Minute, 15 Second

अंबिकापुर.
छत्तीसगढ़ में पड़ रही भीषण गर्मी के चलते एक बार फिर (truck tire burst in chhattisgarh) टायर फटने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। अब अंबिकापुर के एक गैराज में ट्रक का टायर फटा है। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि कर्मचारी के शव के चीथड़े उड़ गए। उसके शव के टुकड़ों को कपड़े से समेटना पड़ा। मारा गया युवक झारखंड का रहने वाला था। हादसा सिटी कोतवाली क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के नमनाकला में रिंग रोड पर एक बॉडी गैराज है। इसी में झारखंड के गढ़वा निवासी मुन्ना चंद्रवंशी करीब 15 साल से काम कर रहा था। रविवार दोपहर गैराज में खड़े एक ट्रक का टायर तेज धमाके के साथ फट गया। शोर सुनकर अन्य कर्मचारी और लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो मुन्ना का शव टुकड़ों में बिखरा पड़ा था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

गैराज में खड़े ट्रक का फटा टायर।
गैराज में खड़े ट्रक का फटा टायर।

विस्फोट से हवा में उड़ता हुआ दूसरे ट्रक से टकराया
पुलिस ने बताया कि विस्फोट से ‎कर्मचारी मुन्ना चंद्रवंशी को तेज‎ झटका लगा। यह झटका इतनी तेज था कि मुन्ना हवा में उड़ता हुआ पास खड़े दूसरे ट्रक से टकराया। उसके शव के चीथड़े उड़ चुके थे। सीने और‎ पेट का हिस्सा पूरी तरह बाहर‎ निकल कर पड़ा था। हाथ, पैर भी फट‎ गए थे। हालात ऐसे थे कि मुन्ना के शव को पुलिसकर्मियों ने कपड़े की मदद से समेटा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।
सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

ज्यादा हवा और गर्मी के चलते प्रेशर से टायर फटने की आशंका
पुलिस का कहना है कि हादसा काफी गंभीर था। इसके चलते मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शरीर में कई‎ जगह चोट आई थी। टायर कैसे‎ फटा अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया‎ है। आशंका है कि टायर में हवा ज्यादा होगी या भरने के दौरान प्रेशर बढ़ गया होगा। यही प्रेशर गर्मी के चलते विस्फोट हो गया। फिलहाल हादसा कैसे हुआ है, यह किसी को भी नहीं पता है। पुलिस जांच कर रही है।

हादसे के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़।
हादसे के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़।

4 दिन पहले ऐसा ही हादसा रायपुर में हुआ था
इससे पहले रायपुर के सिलतरा स्थित एक प्लांट में भी ऐसा हादसा हुआ था। इसमें बुलडोजर का टायर फटने से दो लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में मारे गए दोनों लोग मध्य प्रदेश के सतना जिले के रहने वाले थे। हादसे की भयावहता प्लांट में लगे CCTV कैमरे से पता चली, जिसमें मजदूर के हाथ के चीथड़े उड़ते नजर आए। दोनों मजदूर ब्लास्ट से करीब 5 फीट उछले और सिर के बल नीचे गिर पड़े थे। (truck tire burst in chhattisgarh)

यह भी पढ़ें…

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

chhattisgarh school teacher did obscene act with 14 year old girl student Previous post स्कूल टीचर की14 साल की छात्रा से अश्लील हरकत; संबंध बनाने के लिए गाड़ी का लालच; 500 रुपए देकर कहा-किसी को मत बताना
rape in chhattisgarh; friend's brother made porn video after rape and viral Next post प्यार से इनकार किया तो बहन की सहेली से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, शादी तय हुई तो किया वायरल
Close

Crime