forest department deputy ranger raped employee's wife in kanker

डिप्टी रेंजर ने सहकर्मी की पत्नी से किया दुष्कर्म; पहली बार दवाई देने के बहाने ले गया, फिर धमकी दे बार-बार करता रहा रेप; 3 महीने से लापता

Read Time:4 Minute, 45 Second

कांकेर.
छत्तीसगढ़ के कांकेर में वन विभाग के डिप्टी रेंजर ने अपने ही कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म किया। पहली बार दवाई देने का झांसा देकर महिला को ले गया। फिर पति को जान से मारने की धमकी देकर डराया। इस दौरान पति की ड्यूटी बाहर लगा देता और महिला से दुष्कर्म करता। 6 महीने बाद हिम्मत कर महिला ने पति को सारी बात बताई तो कोयलीबेड़ा थाने में FIR दर्ज हुई। इसके बाद पता चला कि डिप्टी रेंजर 3 माह से लापता है।

सारा मामला कोयलीबेड़ा वन परिक्षेत्र का है। यहां पदस्थ डिप्टी रेंजर गणेश राम साहू पर विभाग के ही एक बीट गार्ड की पत्नी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। वारदात जुलाई 2019 की है। महिला ने बताया कि वह फॉरेस्ट कॉलोनी में खेल रहे अपने बच्चे को लेने के लिए निकली थी। इस दौरान डिप्टी रेंजर मिल गया और पूछताछ करने लगा। इस पर महिला ने बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है और वह बच्चे को लेने के लिए जा रही है।

पति को जान से मारने की धमकी दे करता रहा दुष्कर्म
आरोप है कि इस पर डिप्टी रेंजर गणेश राम साहू ने उससे क्वार्टर में दवाई होने की बात कही और साथ चलने के लिए कहा। इस पर महिला ने मना कर दिया। डिप्टी रेंजर के बार-बार कहने पर महिला तैयार हो गई। आरोप है कि उसके साथ क्वार्टर में पहुंची तो डिप्टी रेंजर से उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी को बताने पर पति को जान से मारने की धमकी दी। इससे महिला डर गई। इस पर डिप्टी रेंजर दबाव बना बार-बार दुष्कर्म करने लगा।

लंबे समय से डिप्टी रेंजर नहीं दिखा, तो खुला मामला
आरोप है कि इसके लिए आरोपी डिप्टी रेंजर अपने कर्मचारी की ड्यूटी बार-बार बाहर लगा देता या फिर उसे काम से कहीं भेज देता। इस बीच उसकी पत्नी से दुष्कर्म करता था। इसके बाद अचानक डिप्टी रेंजर ड्यूटी से गायब हो गया। लंबे समय से जब डिप्टी रेंजर नहीं दिखाई दिया तो महिला ने हिम्मत कर सारी जानकारी अपने पति को दी। इस पर दोनों 16 जनवरी को कोयलीबेड़ा थाने पहुंचे और वहां डिप्टी रेंजर के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

अफसर बोलने को तैयार नहीं, रेंजर का मोबाइल बंद
मामला सामने आने के बाद से ही वन विभाग के अफसरों में खामोशी छा गई है। कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म और तीन महीने से डिप्टी रेंजर के लापता होने की जानकारी विभाग को अब लगी। ऐसे में हर कोई जवाब देने से बच रहा है। यह भी नहीं बताया जा रहा कि डिप्टी रेंजर के गायब होने पर क्या कार्रवाई की गई है या की जा रही है। रेंजर ने मोबाइल बंद कर दिया है। जबकि DFO आरसी मेश्राम कॉल ही रिसीव नहीं कर रहे हैं।

अरोपी डिप्टी रेंजर की तलाश जारी
कोयलीबेड़ा थाना प्रभारी सत्यवान सिंह ने बताया महिला की शिकायत पर डिप्टी रेंजर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। अरोपी रेंजर तीन माह से अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचा है। वह फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Indore Gang Rape Case; Threaten To Kill Victim Family in Chhattisgarh Previous post गैंगरेप पीड़िता टीचर को लेने गुंडे भेजे थे पति ने; विपिन दो साथियों के साथ घर में चाकू लेकर घुसा तो भागकर बचाई थी जान
Chhattiagrh Man Killed His Wife Over Illicit Relationship In Kanker, arrested Next post पत्नी की हत्या कर कलेक्ट्रेट में कर रहा था नौकरी; नक्सली जग्गू गोटा की बहन को मारा था, 2 साल बाद पकड़ा गया
Close

Crime