December 3, 2022
daughter-in-law beats mother-in-law for asking to clean house in kanker

सास ने घर में सफाई करने के लिए कहा तो बहू ने थप्पड़-घूंसों से इतना पीटा कि बेहोश हो गई; सिर भी फोड़ दिया

Read Time:3 Minute, 51 Second

कांकेर.

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक बहू ने अपनी सास को इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई। बहू ने थप्पड़ और घूंसों से सास की पिटाई करने के साथ ही उनका सिर भी फोड़ दिया। सास की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने बहू से घर की सफाई के लिए कहा था। वहीं बहू का कहना है कि सास ने उसे बद्चलन कहा था। फिलहाल होश में आने के बाद सास अपने बेटे और पति के साथ थाने पहुंची और FIR दर्ज करा दी। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गांव मर्रीटोला निवासी रसमोतीन दुग्गा ने थाने में शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि शाम करीब 5 बजे उसने बहू सामो को घर की सफाई करने के लिए कहा कि कचरा बहुत जमा हो गया है। आरोप है कि इतना सुनते ही बहू सामो आवेश में आ गई और गाली-गलौज करने लगी। इसके साथ ही थप्पड़ और घूंसे से उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। वह तब तक पीटती रही, जब तक सास बेहोश नहीं हो गई।

इसके बाद सास रसमोतीन को वहीं पड़ा छोड़कर चली गई। उस दौरान घर में कोई नहीं था। कुछ देर बाद सास को होश आया तो उसके सिर से खून निकल रहा था। रात में जब पति और बेटा काम से लौटे तो रसमोतीन ने उन्हें सारी बात बताई। इसके बाद अगले दिन तीनों थाने पहुंचे और बहू के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। वहीं बहू का आरोप है कि सास उसे बदलचन व झाड़ू करने वाली बोलती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति, सास और ससुर ने मिलकर बहू को पीटा
वहीं दूसरी ओर एक अन्य मामले में कच्चे चौकी क्षेत्र के ग्राम पर्रेकोड़ो में एक महिला की उसके पति, सास और ससुर ने जमकर पिटाई कर दी। महिला सुधा विश्वकर्मा ने पुलिस को बताया कि वह किसानी का काम करती है। रात करीब 9 बजे उसका पति राजेश कुमार विश्वकर्मा शराब पीकर आया और माता-पिता से उधारी मांगने की बात कहा। इस पर सुधा ने कहा कि पहले पुरानी रकम दे दें तो राजेश ने विवाद शुरू कर दिया।

बात बढ़ी तो सास बैसाखीन बाई और ससुर भीखम विश्वकर्मा भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि तीनों ने बहू सुधा को ही बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। इसके बाद उसे पीटने लगे। इस पिटाई के चलते बहू सुधा के सिर और मुंह में चोंटे आई हैं। इसके बाद बहू सुधा थाने पहुंच गई। उसने अपने पति और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Crime