December 3, 2022
Chhattisgarh Driver Burnt Alive In Trailer-truck Accident

छत्तीसगढ़ में दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जल गया राजस्थान का ड्राइवर, दूसरे ने भागकर बचाई जान

Read Time:3 Minute, 17 Second

राजनांदगांव.

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में दो ट्रकों की भिड़ंत में एक युवक जिंदा जल गया। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि एक ट्रक के ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। जबकि दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने भागकर अपनी जान बचाई।

आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं। सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसा बागनदी थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-53 पर हुआ है।

ट्रकों की टक्कर के बाद उनमें भीषण आग लग गई।
ट्रकों की टक्कर के बाद उनमें भीषण आग लग गई।

रॉन्ग साइड में सामने से आ गया दूसरा ट्रक

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान में अजमेर के गोपालबाड़ी निवासी ट्रक चालक अमरचंद जाट (36) पुत्र रामधन जाट रायगढ़ स्थित जिंदल स्टील से एंगल चैनल भरकर कर्नाटक ले जा रहा था। अभी वह बागनदी क्षेत्र के चिरचारी में नेशनल हाईवे-53 पर पहुंचा था।

उसी  समय रॉन्ग साइड से मुर्गी का दाना भरा ट्रक अचानक से सामने आ गया। इसके चलते दोनों वाहन आपस में टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एंगल लेकर आ रहे ट्रक का केबिन तोड़ता हुआ दूसरा ट्रक अंदर घुस गया।

दूसरा ट्रक मुर्गी का दाना भरकर जा रहा था।
दूसरा ट्रक मुर्गी का दाना भरकर जा रहा था।

डेढ़ घंटे देरी से पहुंची फायर ब्रिगेड

इसके बाद ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और दोनों वाहनों में आग लग गई। ट्रेलर के केबिन में लगी आग इतनी भयानक थी कि चालक को निकलने का मौका तक नहीं मिला। आग की लपटें और काला धुआं दूर तक दिखाई दे रहा था।

सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। दोनों गाड़ियों की आग पर कड़ी मशक्त के बाद काबू पाया गया। इसके बाद ट्रेलर चालक के शव को बाहर निकाला गया और उसकी शिनाख्त हो सकी।

देखें VIDEO :

 

यह भी पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Crime