wife murder accused commits suicide in jail in odisha bargarh

हथेली पर ‘LOVE YOU MANJU’ लिखकर कैदी ने दी जान; पत्नी की हत्या के आरोप में हुआ था गिरफ्तार, उसी का लिखा नाम

Read Time:2 Minute, 16 Second

बरगढ़.
(wife murder) ओडिशा के बरगढ़ जिले में मंगलवार को एक कैदी ने फांसी लगाकर जान दे दी। मरने से पहले उसने अपनी हथेली पर लिखा, ‘I Love You Manju’। पुलिस ने बताया कि मंजू कैदी की पत्नी का ही नाम था। पुलिस ने उसे दो दिन पहले ही उसे उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में ही गिरफ्तार किया था। जमानत नहीं मिलने के कारण उसे जेल भेज दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक, सोहेला के ग्राम पेटुपाली निवासी मोहित राउतिया (35) सोहला उपजेल में बंद था। तड़के करीब 4 बजे जेल के टॉयलेट में उसने गमछा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर जेल प्रहरियों ने उसके शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। मोहित ने पेन से अपनी हथेली और जांघ पर I Love You के साथ पत्नी मंजू का नाम अंग्रेजी में लिखा था।

पुलिस ने बताया कि मेलछामुंडा क्षेत्र के पेटूपानी गांव में 6 मई को मंजू महेल का शव उसके घर में मिला था। इस पर मंजू के मायके वालों ने मोहित पर दहेज प्रताड़ना और हत्या की शिकायत पुलिस में की थी। इसके बाद दो दिन पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन जमानत नहीं मिलने के कारण जेल भेज दिया गया था। (wife murder)

यह भी पढ़ें…

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

chhattisgarh woman dead body burnt after killing in kawardha Previous post बरामदे में सो रही महिला की हत्या, खाट पर ही चिता बनाकर जला दिया शव
husband killed his wife 10 days after love marriage in chhattisgarh bhilai Next post अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला; 10 दिन पहले ही की थी लव मैरिज
Close

Crime